logo

भारत के इतिहास में किसी भी बहाली में इतनी मृत्यु नहीं हुई, उत्पाद सिपाही बहाली में मौतों पर बोले अमर बाउरी

RANCHI002.jpg

रांची 
नेता प्रतिपक्ष नेता अमर बाउऱी ने आज कहा कि भारत के इतिहास में किसी भी बहाली में इतनी मृत्यु नहीं हुई, जितनी उत्पाद सिपाही बहाली में हो रही है। बाउरी ने कहा कि झामुमो-कांग्रेस-राजद ठगबंधन सरकार की तुगलकी फरमान के कारण ये हालत पैदा हुई है। ये एक प्रकार से झारखंडी बेरोजगार युवाओं  का GENOCIDE है। झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार ने पिछले 5 वर्षों में पहले मानसिक रूप से युवाओं को मारा अब शारीरिक रूप से उनकी मृत्यु का कारण बन रही है।

बीजेपी नेता ने कहा, अपने झूठे वादों के कारण सभी कायदे कानून को ताक पर रख के गलत तरीके से नियुक्ति प्रक्रिया करा कर बुज़ुर्ग माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा छीनने का पाप किया जा रहा है। इस निक्कम्मी झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार को जनता अब समझ चुकी है। चुनाव में जनता इस सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार हो गयी है।

 बता दें कि बाउऱी ने आज उत्पाद सिपाही में मौत का शिकार हो चुके अरुण कुमार (उम्र 30 वर्ष) के छतरपुर स्थित आवास परिवार जनों से मुलाकात की। उनके साथ सांसद बीडी राम भी मौजूद थे। बाउऱी ने कहा कि अब तक 11 अभ्यर्थियों के मृत्यु की सूचना है। इस तरह 11 परिवारों का भविष्य गर्त में चला गया। कहा, भाजपा ऐसे हर परिवार के साथ खड़ी है। इस न्याय की लड़ाई में, गलत करने वालों की जवाबदेही सुनिश्चित की जाएगी, ये वादा है। 


 

Tags - deaths recruitment Amar Bauri  Jharkhand News News Jharkhand